मनोरंजन / सामने आए राखी सावंत के पति, कहा- भगवान का आशीर्वाद है राखी और वो मुझसे ज्यादा महान

Dainik Jagran : Oct 08, 2019, 10:00 PM

बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत पिछले कई दिनों से अपनी शादी और अपने पति की वजह से सुर्खियों में हैं। आजकल राखी एक विवाहिता की तरह ही रहने लगी हैं, लेकिन इस दौरान यह सवाल हमेशा बना रहा कि आखिर उनके पति कौन हैं और वो कैसे दिखते हैं। पति का नाम भले ही सामने आ गया था, लेकिन पति मीडिया के सामने आए थे। लेकिन अब उन सभी सवालों के जवाब मिल गए हैं, जो राखी के पति को लेकर पूछे जा रहे थे।

दरअसल, राखी सावंत के पति अब मीडिया के सामने आ गए हैं, लेकिन अभी तक उनकी तस्वीर सामने आई है। एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटबॉय ने राखी सावंत के पति रितेश का इंटरव्यू लिया है और इस इंटरव्यू में रितेशन ने राखी और खुद से जुड़े कई सवालों का जावब दिया है। वेबसाइट ने दावा किया है कि उन्होंने राखी के पति से बातचीत की है और वो लंदन में बिजनेसमैन हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, राखी के पति ने बताया कि उनकी शादीशुदा जिंदगी कैसी चल रही है और उनका कहना है कि राखी कैमरे के सामने एक अलग तरह की इंसान है, लेकिन दिल से वो बहुत अच्छी हैं। राखी तो लेकर रितेश ने कहा कि वो राखी में कोई बदलाव नहीं करना चाहते और राखी उनके लिए ईश्वर का आशीर्वाद है और ना ही मैंने उनके जैसी महिला कभी देखी, वो मुझसे ज्यादा महान हैं।

साथ ही इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि आप कैमरे के सामने क्यों नहीं आते हैं तो उन्होंने कहा कि उन्हें कैमरे के सामने क्यों आना चाहिए और अगर वो ऐसा करते हैं तो उन्हें इससे क्या मिलेगा और उसके बाद ज्यादा विवादित लिखा जाएगा। वहीं रितेश राखी के साथ खुश हैं और उन्हें राखी की ओर से कैमरे पर बोल्ड सीन करने से भी कोई आपत्ति नहीं है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER